उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘मेड इन चाइना’ 
‘मेड इन चाइना’ |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग पूरी करने के बाद राजकुमार राव और मौनी राय ने केक काट कर किया सेलिब्रेट

फिल्म ‘मेड इन चाइना’ 30 अगस्त को रिलीज होगी।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री मौनी राय ने अपनी आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' की शूटिंग को पूरा कर लिया है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खुशी में रखी गई पार्टी की कुछ तस्वीरों को मौनी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इनमें इन दोनों कलाकारों को केक काटते हुए देखा जा सकता है जिस पर लिखा हुआ है 'फिल्म रैप मेड इन चाइना।'

View this post on Instagram

Oh what a trippppp! ❤️MADE IN CHINA❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस तस्वीर के कैप्शन में मौनी ने लिखा : "ओह क्या सफर रहा! 'मेड इन चाइना।"'

'मेड इन चाइना' को मिखिल मुसाले ने निर्देशित किया है और मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान ने इसे प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में राजकुमार राव को एक संघर्षरत गुजराती व्यवसायी के रूप में दिखाया गया है और मौनी राय उनकी पत्नी के किरदार को निभा रही हैं।

गुजराती निर्देशक मिखिल मुसाले इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। साल 2016 में आई उनकी थ्रिलर-ड्रामा 'रॉन्ग साइड राजू' को गुजराती में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है।

बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें

25 साल पहले आज ही के दिन सुष्मिता सेन ने जीता था मिस यूनिवर्स का ताज

अभिनेत्री सुष्मिता सेन
अभिनेत्री सुष्मिता सेन
Twitter

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने आज से ठीक 25 साल पहले मिस यूनिवर्स के ताज को जीत कर विश्व स्तर पर भारत के नाम को रोशन किया था। इस खिताब को जीतने वाली वह पहली भारतीय महिला हैं।

साल 1994 में 21 मई को फिलीपींस में सुष्मिता को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। आज इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक सहित तमाम लोग उन्हें फिर से बधाइयां दे रहे हैं। इनमें उनके बॉयफ्रेंड रोमन शॉल भी शामिल हैं।

रोमन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स के ताज को पहन रखा है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा : 'यूनिवर्स को जीते 25 साल हो गए।' सुष्मिता ने सभी को धन्यवाद कहा।

18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स के खिताब को जीतने के बाद सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। साल 1996 में फिल्म 'दस्तक' से सुष्मिता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और बाद में 'सिर्फ तुम', 'बीवी नंबर 1' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

2021 में रिलीज होगी 'जॉन विक 4'

‘जॉन विक 4’
‘जॉन विक 4’
Google

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जॉन विक 4' साल 2021 में रिलीज होने वाली है। वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, लायन्सगेट ने सोमवार को घोषणा कर कहा कि इसकी रिलीज के लिए 21 मई, 2021 की तारीख निर्धारित की गई है।

स्टूडियो ने एक मैसेज के माध्यम से अपने प्रशंसकों के लिए इसकी घोषणा की है, जिसमें कहा गया है, "जॉन विक : चैप्टर 4 आ रही है - 21 मई, 2021 को।"

‘ जॉन विक : चैप्टर 3 - पेराबेलम' में कियेनू रीव्स नजर आए थे। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में इस फिल्म ने 3.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

अमेरिकी स्टंटमैन से निर्देशक बने चैड स्तहेल्स्की ने इस फिल्म का निर्देशन किया था जिसमें हैली बेरी, लॉरेंस फिशबर्न, मार्क डैकास्कोस, एशिया केट डिलन, इयान मैकशेन और लांस रेडिक जैसे कलाकार भी शामिल थे। इसी दिन एनिमेटेड फिल्म 'डीसी सुपर पेट्स' भी रिलीज होने वाली है।

काला हिरण मामला : तब्बू, सोनाली, सैफ, नीलम को नया नोटिस

काला हिरण मामला 
काला हिरण मामला 
Google

राजस्थान उच्च न्यायालय ने 1998 के काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड कलाकारों तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और एक स्थानीय निवासी दुष्यंत कुमार की रिहाई के खिलाफ राज्य सरकार की अपील पर सोमवार को इन सभी को फिर से नए नोटिस जारी किए हैं।

राज्य सरकार की याचिका पर उच्च न्यायालय ने 11 मार्च को इन सभी को पहले भी नोटिस जारी किए थे।

अभियोजन पक्ष के वकील के यह कहने पर कि नीलम कोठारी को छोड़कर किसी को भी पहले जारी किए गए नोटिस नहीं मिले, न्यायाधीश मनोज गर्ग ने सोमवार को इन सभी को फिर से नोटिस जारी किए। अदालत ने इन सभी को आठ सप्ताह के भीतर नोटिस के जवाब देने को कहा है।

राजस्थान सरकार ने पिछले साल पांच अप्रैल को दाखिल अपनी याचिका में इन पांचों को सबूतों के अभाव में रिहा किए जाने पर सवाल उठाया था, जबकि सलमान खान को इस मामले में दोषी करार दिया गया था।

पिशाचिनी का किरदार निभाने में नायरा को आ रहा है मजा

अभिनेत्री नायरा बनर्जी
अभिनेत्री नायरा बनर्जी
Google

अभिनेत्री नायरा बनर्जी शो 'दिव्य दृष्टि' में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनका कहना है कि इस किरदार को निभाने में उन्हें बेहद मजा आ रहा है।

अब तक दिव्या के रूप में वह दर्शकों का मनोरंजन करती रही हैं जिसके पास भविष्य को बदलने की अलौकिक शक्ति है। अब वह एक दुष्ट पिशाचिनी में बदल गई हैं जिसका एकमात्र उद्देश्य अब अपनी सगी बहन दृष्टि को तबाह करना है।

नायरा ने एक बयान में कहा, "एक ही कार्यक्रम में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलने के कारण मैं बहुत खुश हूं। अब तक, किसी भी शो में मैंने नकारात्मक किरदार नहीं निभाया है। मुझे पिशाचिनी के किरदार को निभाने और सभी को परेशान करने में बहुत मजा आ रहा है, यह वाकई में बेहद मजेदार है।"

नायरा ने आगे कहा, "बतौर कलाकार, हम सभी को एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिलना चाहिए।"