उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Hina khan in cannes 2019 
Hina khan in cannes 2019 |google
बॉलीवुड बुलेटिन

आखिर कान्स में क्या कर रही हैं हिना खान, हर कोई ढूंढ रहा इसका जवाब 

हिना खान के कान्स लुक की हो रही बहुत तारीफ़ हो रही है पर वो वहां गई क्यों ?

Puja Kumari

Puja Kumari

आजकल टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का खुमार सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ है और भला हो भी क्यों न आखिर टीवी जगत से लेकर कान्स तक के सफर को इन्होने अपनी काबिलियत के बल पर ही तो तय किया है। ये अलग बात है कि कान्स (cannes 2019) में जैसे ही इनका पहला लुक सामने आया उसकी चर्चा खूब होने लगी। कई लोगों ने तो इनके लुक की काफी तारीफ की पर कुछ लोग इनको ट्रोल भी करने लगे। 14 मई से शुरू हुआ ये कान्स फेस्टिवल (Cannes Festival 2019) 25 मई तक चलने वाला है।

कान्स में क्या कर रही हैं हिना खान

जैसे ही लोगों ने हिना खान को कान्स (cannes 2019) में देखा उसी समय से हर किसी के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर हिना खान कान्स में कर क्या रही हैं? जी हां जैसा कि आपको पता ही होगा कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म जगत के सितारे रेड कार्पेट पर वॉक करते हैं। इस बार भी हर साल की तरह दीपिका पादुकोण, प्रियंका व कंगना कान्स 2019 में शामिल हो चुकी है वहीं सोनम कपूर भी शरीक होने की तैयारी कर रही हैं। ये वो एक्ट्रेस हैं जो हर साल कान्स में अपना जलवा बिखेरती हैं। लेकिन इस लिस्ट में हिना खान को शामिल होते देख हर किसी के मन में ये सवाल आ रहा था कि ये यहां क्यों गई?

दरअसल आपको बता दें कि कान्स (cannes 2019) में वहीं सितारे शामिल होते हैं जो फिल्म जगत से जुड़े होते हैं या फिर उनके फिल्म की स्क्रीनिंग होती है ऐसे में किसी के भी मन में यह सवाल आना जायज था कि आखिर हिना यहां क्या कर रही हैं ? तो आपको बता दें कि हिना खान यहां अपनी एक फिल्म के स्क्रीनिंग के लिए गई है जिसका नाम है 'लाइन्स'। इस फिल्म का पहला पोस्टर भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हो गया है। जिसे लेकर हिना खान बेहद ज्यादा खुश नजर आईं। पोस्टर में हिना अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। इस फिल्म के पोस्टर में भारत और पाकिस्तान का नक्शा भी दिख रहा है।

हिना का हर लुक है शानदार

View this post on Instagram

#Cannes2019

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अभी तक हिना खान (Hina Khan) के कान्स में 3 लुक सामने आए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा उनके पहले लुक की चर्चा हो रही है, अपने पहले लुक में हिना ने डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना है। जिसमें बेहतरीन एंबॉइड्री वर्क किया गया है और फ्लोरल हाई लेंथ का ये गाउन उनकी खुबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

वहीं इसके अलावा कान्स 2019 के तीसरे दिन हिना अपने दूसरे लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रही जिसमें वो लेवेंडर कलर के Armine Ohanyan की एक स्टाइलिश मैक्सी ड्रेस पहने हुई हैं। और उनके इस पूरे आउटफिट में चैकर्ड डिटेलिंग भी की गई थी। इस ड्रेस में एक कॉलर वाली बटन डाउन मैक्सी ड्रेस है, जिसमें ब्लैक बेल्ट दिया गया है।