उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा |IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

फिल्म का प्रमोशन करने निकले थे अर्जुन कपूर, मीडिया ने शादी के सवालों से भून दिया !

शादी के सवाल पर कैसा था अर्जुन कपूर का जवाब, आप भी जान लें। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। वजह उनकी और मलाइका की शादी नहीं हैं और ना ही सलमान खान से उनकी दुश्मनी है। वजह खुद अर्जुन कपूर ही हैं। दरअसल अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म वह एक खुफिया अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। अर्जुन अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन वो जहां भी जाते हैं मीडिया उनसे फिल्म को छोड़ कर उनकी शादी के सवाल को लेकर बैठ जाती है।

मीडिया का पहला सवाल होता है, क्या आप शादी के बारे में सोच रहे हैं? अर्जुन इस सवाल से अब परेशान हो गए हैं और अबकी उन्होंने इसका साफ-साफ जवाब भी दे दिया है।

अर्जुन ने कहा 'मेरा जीवन बचपन से रोलर-कॉस्टर की तरह गुजरा है, आप लोग शांत रहें मैं ऊंची छलांग नहीं लगाने वाला।'

अर्जुन ने आगे कहा कि, "मेरी शादी को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जाती हैं वे समझ में आती हैं और यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि मेरे कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी है। इस वजह से सबको लगता है कि मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए, चूंकि मेरे दोस्तों की शादी हो चुकी है।"

अर्जुन ने कहा, "मैं अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में बहुत खुश हूं और मैं इसे इस तरह से ही रखना चाहता हूं। पिछले कुछ महीनों से मैंने कुछ भी छिपाकर नहीं रखा, इसलिए जब भी ऐसा कुछ कहने लायक होगा तो मैं इसके बारे में जरूर बात करूंगा।"

अर्जुन से इस तरह के सवाल किये जाना लाजमी है। अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को शुरुआत के दिनों से ही सबसे छिपाकर रखा था। हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि अब दोनों को अकसर किसी पार्टी में या एयरपोर्ट पर तस्वीरें खिंचवाते साफ देखा जा सकता है। अभी गुरुवार को ही अर्जुन की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की स्क्रीनिंग में भी मलाइका अर्जुन के करीबियों और संबंधियों के साथ नजर आईं।

33 वर्षीय अर्जुन का कहना है कि वह अभी अपनी जिंदगी के एक अच्छे दौर में हैं। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' 24 मई को रिलीज़ हो रही है।