उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी
फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

रोहित शेट्टी ने ‘गोलमाल’ के बारे में ऐसी बात कही है, कि आप सोचेगें मैंने फिल्म क्यों देखी 

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा है कि ‘गोलमाल’ को बनाना एक जिम्मेदारी का एहसास दिलाता है क्योंकि सालों से इसे दर्शकों द्वारा सराहा गया है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

फिल्म 'गोलमाल' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी 'गोलमाल जूनियर' के सेट पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म 'गोलमाल' मूल रूप से बच्चों का ब्रांड है। जी हाँ, आपने सही सुना, रोहित शेट्टी ने सबसे पहले 'गोलमाल' फिल्म बच्चों को ध्यान में रख कर बनाया था। लेकिन बच्चों से साथ-साथ बड़ों ने भी इस फिल्म को खूब पंसद किया। अब रोहित सेट्टी की बात सुनकर आपको लग रहा होगा की आखिर रोहित ने ऐसा क्यों कहा ? क्योंकि ये फिल्म एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म श्रृंखला है।

 Rohit Shetty
Rohit Shetty
Twitter

दरअसल, रोहित शेट्टी बच्चों के आने वाले शो 'गोलमाल जूनियर' के लॉन्च पर पहुंचे थे। जहां वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा “ 'गोलमाल' मूल रूप से बच्चों का ब्रांड है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि जब वयस्क 'गोलमाल' देखने आते हैं तो वे भी बच्चे बन जाते हैं। मेरे लिए, अजय (देवगन), अरशद (वारसी), कुणाल (खेमू) और श्रेयस (तलपड़े), यह एक बचपन की याद की तरह रहा है। साल 2005 में हमने शूटिंग शुरू की थी और तब से अब तक 14 साल हो गए हैं।"

रोहित ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि 'गोलमाल' सीरीज बच्चों के बीच बेहद सराहनीय है इसलिए हमने सोचा कि हमें इसे एक दूसरे श्रेणी में लेकर जाना चाहिए और तब हमें यह विचार आया कि हमें इसे एनिमेटेड फॉरमेट में बनाना चाहिए ताकि बच्चे नियमित तौर पर इसे देख सकें। दर्शकों को 'गोलमाल' सीरीज हर दो या तीन साल में देखने को मिलता है, लेकिन वे भी नियमित रूप से टेलीविजन पर इस एनिमेटेड संस्करण को देख सकते हैं।"

रोहित के मुताबिक, "'गोलमाल' सीरीज मेरे दिल के बेहद करीब है। साल 2005 में जब हमने इसकी शूटिंग शुरू की थी तब यह एक साधारण सी कॉमेडी फिल्म थी और हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि यह इस हद तक इतना बड़ा घरेलू ब्रांड बन जाएगा। अब, 'गोलमाल' को बनाना एक जिम्मेदारी जैसा लगता है और इसकी आखिरी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल अगेन' को भी दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया और खासकर, बच्चों को यह बेहद पसंद आई थी। जब आपका फिल्म अच्छा काम करता है तो खुशी होती है।"

रोहित ने अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर भी बात की। इसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। रोहित ने कहा, "'सूर्यवंशी' की शूटिंग को खत्म करने के लिए अभी हमारे पास काफी वक्त है। हमने अभी सिर्फ चार दिनों की ही शूटिंग पूरी की है.."

'सूर्यवंशी' को रिलायन्स एंटरटेनमेंट, धरमा प्रोडकक्शन्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

एजेंसी