उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कंगना रनौत
कंगना रनौत |Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

एक बार फिर कांस में कहर बरसाने की तैयारी में हैं कंगना रनौत, पिछली बार ऐसा था उनका लुक 

कंगना रनौत ने पिछले साल पहली बार कांस में एंट्री की थी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड एक्टेस कंगना कनौत ने पहली बार साल 2018 के कांस फेस्टिवल में शिकरत की थी। वहां उनके बिंदास लुक को फैंस ने खूब पसंद किया। हालांकि कपड़ों की वजह से कंगना ट्रोल भी हुई लेकिन उनके लुक की सबने बहुत तारीफ की। अब कंगना दूसरी बार कांस फेस्टिवल में शिकरत करने की तैयारी कर रही हैं और इस बार भी कंगना वोडका ब्रांड ग्रे गूस के लिए रेड कार्पेट पर चलेंगी।

दरअसल इस साल कांस फेस्टिवल का आयोजन 14 से 25 मई के बीच किया जा रहा है। और कंगना अपने ब्रांड के लिए 16 से 18 मई के बीच रैंप वॉक करेंगी। ग्रे गूस अपने नए ग्लोबल प्लेटफॉर्म लाइव विक्टोरियसली के माध्यम से सिनेमाई उत्कृष्टता के पलों को सेलीब्रेट करेगी।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस बार के अपने लुक और कांस वॉक के बारे में बात करने हुआ कहा कि , "पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में रोमांचकारी डेब्यू के बाद, मैं फिर से दोबारा लग्जरी ग्लोबल आईकॉन के साथ एक ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मेरी अब तक की जिंदगी में कई सारी यादें हैं, जिनमें बड़े और छोटे पल, दोनों ही शामिल हैं।"

कंगना ने आगे कहा, "यह ग्रे गूस जीवनशैली को जीते हुए मस्ती करने, जिंदगी को खुलकर जीने और भारतीय सिनेमा को सेलीब्रेट करने के बारे में है।"

बकार्डी इंडिया के मार्केटिंग हेड अंशुमन गोयनका कंगना को इसके लिए बिल्कुल सही मानते हुए कहा, "वह भारतीय सिनेमा में प्रतिभा के विकास का प्रतीक हैं और इस साल एक बार फिर से प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव में हम अपने साथ उनके होने का इंतजार कर रहे हैं।"

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर भी पिछली बार कांस फेस्टिवल का हिस्सा बनी थी।

ज्ञात हो कांस फेस्टिवल सबसे पहले 1939 में हुआ। यह विश्व के सबसे सम्मानजनक फ़िल्म फेस्टिवल में से एक माना जाता है। यह हर साल फ्रांस में आयोजित किया जाता है।

(इनपुट एजेंसी से)