उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सलमान खान 
सलमान खान |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

बिना शादी किए पिता का सुख पाने वाले हैं सलमान खान

एकता कपूर के बाद सलमान खान भी सरोगेसी के जरिये पिता बनेगें ।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी का तो पता नहीं लेकिन बॉलीवुड के ये दबंग खान के घर से बहुत जल्द एक बड़ी खुशखबरी आने वाली है। सलमान खान पापा बनने वाले हैं। जी हाँ आपने सही सुना। सलमान खान ने सरोगेसी के जरिए पिता बनने का फैसला लिया हैं।

दरअसल सलमान खान को बच्चों से बड़ा लगाव है। बच्चों के साथ सलमान खुद भी बच्चे बन जाते हैं। उन्हें कई बार अपने भांजे आहिल शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के जरिए इस बात का दावा किया गया है कि बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर यानी सलमान खान 53 की उम्र में पति तो नहीं पर पिता जरूर बनने वाले हैं।

दरअसल, दबंग खान 53 के हो चले हैं। उनके फैंस कब से उनकी शादी के इन्तिज़ार में पलके बिछाए बैठे है और ये सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर कब भाईजान घोड़ी चढेगें। शादी के सवाल पर सलमान ऐसे बदल जाते हैं जैसे उनसे कोई उनकी किडनी मांग रहा हो और सवाल को गोल घुमा कर पीछा छुड़ाने में सलमान तो माहिर हैं। खैर, सलमान को शादी का फैसला लेने में भले ही देरी हो रही हो लेकिन, उम्र के इस पड़ाव में उन्होंने एक बिलकुल सही फैसला ले लिया है और अब सलमान पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं।

View this post on Instagram

UV Me and Chota Baba . @uv_specials

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्टर ने दावा किया है कि सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की प्लानिंग कर रहे हैं। और उनके ऐसा करने के पीछे का कारण है कि सलमान खान अभी भी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसे में पिता बनने का सबसे सही रास्ता है सरोगेसी। सलमान खान से पहले कई बॉलीवुड एक्टर ने सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने का खुश पाया है। इसमें सबसे फेमस नाम शाहरुख़ खान, आमिर खान, एकता कपूर, तुषार कपूर और सनी लियोनी का है और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है सलमान खान का।

View this post on Instagram

♥️#HappyWomensDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्म प्रोडूसर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में एक बार गेस्ट बन कर आए सलमान खान से पूछा गया कि आप शादी कब करने वाले हैं ?

तब सलमान खान ने कहा था कि "मैं अच्छा बेटा हूं, अच्छा पिता भी बन सकता हूँ। लेकिन शायद मैं अच्छा पति नहीं बन सकता।"

दरअसल सलमान खान का कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है। कटरीना और ऐश्वर्या से उनके संबंध ऐसे थे की बात शादी तक पहुंच चुकी थी। लेकिन ये रिश्ते नाजुक मोड़ में आ कर टूट गए। इसलिए सलमान खान शादी से डरते हैं।

भारत में गैर क़ानूनी है कमर्शियल सरोगेसी

भारत में कमर्शियल सरोगेसी गैरकानूनी है। केवल जरूरतमंद, बांझ भारतीय जोड़ों के लिए ही सरकार सरोगेसी की अनुमति देती है। सिंगल पेरेंट्स, समलैंगिकों और लिव-इन कपल को भी सरोगेसी की इजाजत नहीं है। अगर सलमान खान बच्चे के लिए सरोगेसी का सहारा लेते हैं तो यह पूरी तरह से गैर क़ानूनी होगा।