उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘सुपर 30’ और ‘मेंटल है क्या’ का पोस्टर
‘सुपर 30’ और ‘मेंटल है क्या’ का पोस्टर|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे ऋतिक और कंगना,‘मेंटल है क्या’ और ‘सुपर 30’ की रिलीज़ डेट फाइनल 

‘सुपर 30’ और ‘मेंटल है क्या’ 26 जुलाई को ही रिलीज होगी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ डेट पर क्लैश हमेशा से चलता आया है। एक ही दिन दो बड़ी फिल्मों के रिलीज़ होने से बॉक्स ऑफिस पर किसी एक को या कभी-कभी दोनों को नुकसान होना तय है। जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी ही भिड़ंत देखने को मिलेगी जहां कंगना रनौत की फिल्म 'मेन्टल है क्या' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' आपस में टकराएंगी।

दरअसल, ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' अपनी पूर्व निर्धारित तारीख 26 जुलाई को ही रिलीज होगी। निर्माताओं ने इस घोषणा के साथ ही उन अटकलों पर भी लगाम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज को देखते हुए 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है।

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर, रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की एक पोस्ट के अनुसार, "सुपर 30 की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म 26 जुलाई को ही रिलीज होगी।"

रिलीज की तारीख को लेकर रिलायंस एंटरटेंनमेंट के शिवाशीष सरकार ने बताया, "तारीख आगे बढ़ाने वाली खबरें झूठी हैं।"

यह चर्चा तब शुरू हुई थी जब कंगना व राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर 21 जून से 26 जुलाई कर दिया गया था।

इसके पहले भी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'सुपर 30' के एक ही दिन 25 जनवरी को रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर टकराने की खबरें आई थीं।

हालांकि तब 'सुपर 30' के निर्देशक विक्की बहल का नाम 'मीटू आंदोलन' में आने के कारण फिल्म का प्रोडक्शन वर्क बाकी रह गया था और कंगना की 'मणिकर्णिका' रिलीज हो गई थी।

View this post on Instagram

And the journey begins...#Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

चर्चा यह भी है कि बीते दिनों कंगना और ऋतिक के बीच हुई तकरार की वजह से कंगना के कहने पर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई गई है, जिससे कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी और ऋतिक की फिल्म का मुकाबला हो सके।

हालांकि, बालाजी मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 'मेंटल है क्या' के लिए बॉक्स ऑफिस पर बेहतर संभावनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।