उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पीएम मोदी का नॉन पोलिटिकल इंटरव्यू  
पीएम मोदी का नॉन पोलिटिकल इंटरव्यू  |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

इस अभिनेता ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक कहा, मैं डोनाल्ड ट्रंप का इंटरव्यू लेना चाहता हूं 

‘रंग दे बसंती’ फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री मोदी का ‘नॉन-पोलिटिकल इंटरव्यू’ लेने को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

पिछले दिनों इस चुनावी माहौल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नॉन-पोलिटिकल इंटरव्यू लेने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लोगों के निशाने पर आ गए हैं। मीडिया हो या राजनेता या उनके साथी कलाकार अब सब मिलकर उनका भरपूर मजाक उड़ा रहे हैं। भला चुनावी मौसम में ऐसा भी कोई इंटरव्यू हो सकता है जहां बात मुद्दों के बजाए आम और गुठली की हो।

दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का जो इंटरव्यू लिया था वो पूरी तरह नॉन-पोलिटिकल था, उसमें प्रधानमंत्री क्या खाते-पीते हैं , कब सोते हैं, उन्हें क्या पसंद है, 'आम पसंद है या नहीं', 'आम छीलकर खाते हैं या काटकर' इन्हीं सब बातों की चर्चा की गई थी। जिसके बाद लोग सवाल उठाने लगे कि चुनाव की इस घड़ी में जब जनता देश के प्रधानमंत्री से उनके पांच साल का हिसाब मांग रही हो तो ऐसी स्थिति में ऐसे फिजूल के नॉन -पोलिटिकल इंटरव्यू को क्यों लिया गया।

इस इंटरव्यू को लेने के बाद अक्षय कुमार की जग हंसाई हो रही है। इस पर चुटकी लेते हुए बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ ने कहा कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप का इंटरव्यू लेना चाहते हैं, और उनके काम करने और सोने को लेकर उनसे सवाल पूछना चाहते हैं।

सिद्धार्थ
सिद्धार्थ
IANS

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "हे डोनाल्ड ट्रंप, क्योंकि आप जल्दी ही फिर से एक बार और चुने जाएंगे, क्या मैं आपका एक इंटरव्यू ले सकता हूं? मेरे पास बहुत से प्रश्न हैं, जैसे आप फलों को कैसे खाते हैं, आप सोते कैसे हैं, काम की आदत कैसी है और हां आपके प्यारे और क्यूट से व्यक्तित्व को लेकर भी कई सवाल हैं मेरे पास। प्लीज मुझे एक मौका दें।"

इसके साथ ही 40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है, कृप्या सीधा मुझे मैसेज करें।"

सिद्धार्थ ने हालांकि अक्षय का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजरों ने उनकी बात का आशय समझ लिया।

सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर उनके फैंस ने भी रियेक्ट किया। एक फैंस ने कमेंट किया : "सॉरी सिद! द कैनेडियन मे बीट यू टू इट! शॉटर फ्लाइंग टाइम।"

दूसरे ने लिखा : "वाह सिद जी, व्हाट अ हार्ड हीटिंग डिग एट अक्षय कुमार। गुड एवरीबॉडी शुड इस्टिक टू दियर रोल एंड नॉट टू अदर्स।"

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार को इस इंटरव्यू के अलावा उनकी नागरिकता को लेकर भी ट्रोल किया जा रहा है। मुंबई में 29 अप्रैल को वोट नहीं डालने के बाद से अक्षय ट्रोलर के निशाने पर हैं। उनकी नागरिकता को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि "वह कनाडा के नागरिक हैं। “