उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 बोनी कपूर और  उनकी मृत पत्नी श्रीदेवी
बोनी कपूर और उनकी मृत पत्नी श्रीदेवी|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

Video: अब भी श्रीदेवी की दर्दनाक मौत को नहीं भूल पाए हैं बोनी कपूर, उनकी याद में करते हैं ऐसा

चैट शो में आए बोनी कपूर, पत्नी को याद करके छलका दर्द। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

फिल्म निर्माता बोनी कपूर के लिए उनकी पत्नी श्रीदेवी की मौत का दर्द आज भी उतना ही हरा और गहरा है जितना आज से एक साल पहले था। श्रीदेवी को खोने का दुख बोनी कपूर को आज भी बेतहाशा हैं। श्रीदेवी को याद किये बिना उनका एक पल भी नहीं गुजरता। बोनी कपूर के अनुसार उनके लिए अपनी पत्नी श्रीदेवी की मौत को स्वीकार करना अभी भी उनके लिए काफी मुश्किल है और उन्हें भुलाना मुमकिन नहीं है।

फिल्म व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा के टॉक शो 'एक और कहानी' में आए बोनी कपूर उस समय भावुक हो गए जब उनसे श्रीदेवी के बारे में पूछा गया। उनकी आंखे भर आई। श्रीदेवी के बारे में बात करने के दौरान बोनी कपूर कहते हैं - मैं आज भी श्रीदेवी को भूलने की कोशिश कर रहा हूं।

दरअसल फिल्म विश्लेषक कोमल नाहटा ने जब बोनी कपूर से पूछा कि क्या कोई ऐसा पल बीता है जब उन्हें श्रीदेवी की याद न आई ? इस सवाल के जवाब में बोनी कपूर की आंखे भर आईं और उन्होंने कहा 'ऐसा होना नामुमकिन' है।

बोनी कपूर ने कहा - मैंने अपने पैसे गलत जगह नहीं गवाएं , रेस में नहीं हारा, जुआ में नहीं हारा और मैंने जो गलती की है उसका एहसास भी है मुझे। अगर आपके पास आपकी पत्नी सपोर्ट करने के लिए नहीं है तो कोई भी नहीं है। श्रीदेवी हमेशा मेरे सपोर्ट में खड़ी थी। लेकिन अब वो नहीं है।

कोमल नाहटा ने शुक्रवार की रात को एपिसोड के 40 सेकेंड के टीजर को ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें बोनी यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह अभी भी इस क्षति से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। उन्हें लेडी सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है। श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां हैं - जाह्न्वी और खुशी।