उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अक्षय कुमार 
अक्षय कुमार |google
बॉलीवुड बुलेटिन

नागरिकता विवाद पर अक्षय ने दी सफाई, पर इसी बीच उनका ये वीडियो हो गया वायरल

नागरिकता वाले मुद्दे पर अक्षय के जवाब देने के बाद भी नहीं थम रहा विवाद 

Puja Kumari

Puja Kumari

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर काफी विवाद चल रहा है, ये मुद्दा तब से उठा है जब से मुंबई में मतदान हुआ है। अक्षय कुमार अक्सर वोट डालने की अपील करते नजर आते हैं लेकिन उन्होने खुद वोट नहीं डाला जिसके बाद से पता चला कि उनके पास भारत की नागरिकता है ही नहीं और वो कनाडा के नागरिक हैं इसलिए वो भारत में वोट नहीं डाल सकते, हालांकि अक्षय के अलावा और भी कई सितारे इंडस्ट्री में मौजूद हैं जो वोट नहीं डाल सकते हैं। लेकिन अक्षय का मामला इतना जोर पकड़ा कि ठंडा होने का नाम ही नहीं ले रहा था।

अक्षय कुमार 
अक्षय कुमार 
google

ऐसे में इन्होने अपना पक्ष रखने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होने बताया कि उनके पास भले ही कनाडा का पासपोर्ट है लेकिन उनकी देशभक्ति पर कोई सवाल नहीं उठा सकता, मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि मेरी नागरिकता को लेकर ऐसे कॉन्ट्रोवर्सी और नेगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं। मैं यही कहूंगा कि इस बात पर यकीन करता हूं कि भारत को और मजबूत बनाया जाए।' अक्षय आगे लिखते हैं कि यह भी एक सच्चाई है कि पिछले सात साल से मैं कभी कनाडा नहीं गया। मैंने भारत में ही काम किया है और भारत के सारे टैक्स भी भरे है। पर लगता है यह मुद्दा इतनी जल्दी खत्म होने वाला नहीं है।

वैसे अगर आपको याद होगा तो इस मुद्दे के उठने से पहले अक्षय को लोग बॉलीवुड का एक सच्चा देशभक्त एक्टर मानते आए हैं, और लोगों को उनकी कई सारी देशभक्ती वाली फिल्में भी खूब पसंद आई हैं। हाल ही में उन्होने केसरी फिल्म में काम किया था जिसे काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला।

अभी इस बात को लेकर चर्चा ही हो रही थी कि इसी बीच अक्षय का एक पुराना वीडियो भी सामने आ गया जो कि खूब वायरल भी होने लगा। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अक्षय का ये पुराना विडियो टोरंटो में हुए एक इवेंट के दौरान का है, जहां खुद अक्षय वहां के लोगों से मिलते दिखे और इसके साथ ही साथ कनाडा को पसंद करने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय ये कहते दिख रहे हैं कि 'मैं आपको एक और चीज बताना चाहता हूं कि टोरंटो मेरा घर है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से रिटायर होने के बाद मैं यहां वापस आऊंगा और यहीं रहूंगा'।

ये रहा अक्षय का वो वीडियो जिसे लेकर फिर से हो रहा है बवाल