उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

Video: अभिषेक के साथ आराध्या की स्पेशल बॉन्डिंग, प्यार से यूं लगाया गले 

अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आराध्य, पापा अभिषेक को देख कर उन्हें गले लगाने के लिए भागती नज़र आ रही हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सोशल मीडिया में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन की बॉन्डिंग को देख कर ऐसा लग रहा है कि आराध्या ना सिर्फ ऐश्वर्या की आखों का तारा हैं बल्कि वो अभिषेक के लिए भी किसी राजकुमारी से कम नहीं हैं। अभिषेक की लाड़ली बेटी आराध्या के वायरल हो रहे इस वीडियो में आराध्या, ऐश्वर्या राय का हाथ छुड़ाकर, अभिषेक की तरफ तेजी से भागती नज़र आ रही है। पिता और बेटी की "स्पेशल बॉन्डिंग" को दिखाता यह वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा ऐश्वर्या और आराध्या का यह वीडियो कल का है। जब वे दोनों बॉलीवुड बनाम टेलीविजन स्टार्स के फुटबॉल मैच को देखने गईं थीं। इस मैच में अभिषेक बच्चन ने पार्टिसिपेट किया था और उन्हें सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या और आराध्या वहां पहुंची थीं। बॉलीवुड और टेलीविज़न स्टार्स के बीच हुए इस मुकाबले में बॉलीवुड टीम ने जीता हासिल की। इसलिए आराध्य बहुत खुश थी। मैच खत्म होने के तुरंत बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन फील्ड में अभिषेक को जीत की बधाई देने के लिए पहुंची थीं।

View this post on Instagram

✨🥰❤️LOVE💖😍🌟🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वायरल हो रहे वीडियो में आराध्या, पिता अभिषेक की तरफ दौड़कर पहुंचती हैं और उन्हें गले से लगाती हैं। इसके बाद ऐश्वर्या पहुंचती हैं। वे भी अभिषेक को बधाई देते हुए हग करती हैं।

हाल में ही ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी 12वीं मैरिज एनिवर्सरी मनाई थी। जहां आराध्य भी उनके साथ थी। इस कपल ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं।

पिछले दिनों ही अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ने पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को ट्रोल किया गया था। दरअसल बच्चन परिवार फैमिली डिनर के लिए एक रेस्तरां गया था। जहां ऐश्वर्या, आराध्य का हाथ पकडे थी। जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर ऐश्वर्य को ट्रोल किया। ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं। ऐश्वर्या के ओवर-प्रोटेक्टिव मां होने को लेकर उनके प्रशंसकों ने उन पर कई टिप्पणियां की।

ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज़ फन्ने खां थी। जिसमें उन्होंने सिंगर का किरदार निभाया था। वहीं अभिषेक ने अनुराग बासु के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। ऐश्वर्या और अभिषेक गुलाबजामुन फिल्म के जरिये एक बार फिर पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं। उन्होंने इससे पहले 8 फिल्मों में एक साथ काम किया है।