उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
महेश भट्ट और कंगना रनौत विवाद 
महेश भट्ट और कंगना रनौत विवाद |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

महेश भट्ट ने बताया, क्यों कंगना रनौत पर नहीं आता उनको गुस्सा, बड़ी प्यारी है वजह 

कंगना रनौत ने मुझपर और मेरे परिवार पर काफी बुरी टिप्पणी की है लेकिन मैं कुछ नहीं कहूंगा। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को फ़िल्मी दुनिया में लाने का श्रेय फिल्ममेकर महेश भट्ट को जाता है। उन्होंने ही कंगना रनौत को बॉलीवुड में पहला ब्रेक दिया था। महेश भट्ट की फिल्म गैंगस्टर, वो लम्हें, राज़ : दि मिस्ट्री कन्टिन्युज, से कंगना रनौत को बॉलीवुड में पहचान मिली थी। जिसके बदौलत कंगना आज बॉलीवुड की क्वीन का खिताब ले पाई हैं। लेकिन कंगना इनसब के लिए महेश भट्ट और भट्ट परिवार की एहसानमंद नहीं हैं। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अक्सर महेश भट्ट और उनके परिवार के खिलाफ अनाप-शनाप बोलते देखा गया है।

 कंगना रनौत की फिल्म ‘वो लम्हें’ का पोस्टर 
कंगना रनौत की फिल्म ‘वो लम्हें’ का पोस्टर 
Google

पिछले दिनों कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के जरिए महेश भट्ट पर टिप्पणी की थी। उन्होंने महेश भट्ट पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कंगना को चप्पल फेंक कर मारा था। अब इन आरोपों पर जब महेश भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में पत्रकारों से बात करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, "वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी। सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा।"

फिल्मकार महेश भट्ट ने कंगना रनौत को 'बच्ची' कहते हुए उनके खिलाफ कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड की शुरुआत उनके प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी, ऐसे में वह उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

दिग्गज फिल्म डायरेक्टर ने आगे कहा, "हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की इजाजत नहीं देते। इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है। मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है।"

बीते महीने रंगोली ने महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान पर तीखी टिप्पणी की थी।

रंगोली ने ट्वीट किया था कि, "जब वह 'वो लम्हे' का प्रीव्यू देखने थियेटर गई, तो उन्होंने (महेश भट्ट) कंगना पर चप्पल फेंकी थी, उन्होंने उसे अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी। वह रात भर रोई थी..और तब वह सिर्फ 19 साल की थी।"