उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कटरीना कैफ और विजय 
कटरीना कैफ और विजय |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

कैटरीना कैफ ने साउथ के इस सुपरस्टार के बारे में बताई दिलचस्प बात, आप इसे मिस नहीं कर सकते

कटरीना कैफ की इस बात को सुनकर शायद आप उन पर यकीन न करें। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

कैटरीना कैफ आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने 15 साल के फिल्मी करियर में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं और इन सब के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में अपना रुतबा कायम रखा है।

कैटरीना कैफ़  
कैटरीना कैफ़  
Google

कटरीना कैफ हाल ही में अनीता अदजानिया के एक चैट शो में दिखाई दीं और वहां उन्होंने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कई घटनाओं को शेयर किया , उन्होंने अपने पहले विज्ञापन में साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया और विजय के साथ शूटिंग के दौरान का एक वाक्या बताया। विजय की प्रशंसा करते हुए कटरीना कैफ ने कहा कि “ विजय शूटिंग के दौरान बेहद विनम्र थे , वे साउथ के सुपरस्टार हैं लेकिन वे कभी भी अपना स्टारडम नहीं दिखाते। वे बहुत विनम्र व्यक्ति हैं।”

कटरीना ने विजय के साथ एड शूट की एक घटना को याद करते हुए कहा कि " हम ऊटी में एक साथ शूटिंग कर रहे थे और वह बहुत ठंड थी। मैं फ्लोर पर बैठे हुए थी और मुझे बहुत ठंडी लग रही थी। फ्लोर पर बैठे-बैठे मैं अपने फोन पर किसी से बात कर रही थी तभी मैंने देखा कि सामने कोई खड़ा है। मैंने यह सोचकर अनदेखा कर दिया कि कोई खड़ा होगा और मैंने उस तरफ नहीं देखा। कुछ देर बाद जब फिर गौर किया और देखा तो मुझे उसके पैर देख रहे थे। थोड़ी देर बाद जब मैंने उसकी तरह देखा तो मैं चौंक गई। मैंने देखा कि वहां पर साउथ के सुपरस्टार खड़े हैं और उसका नाम विजय है। जिनके साथ मैंने एड शूट किया था।

कटरीना ने विजय की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत विनम्र है। "दरअसल वहां पर खड़े होकर विजय मेरे फोन कटने का इंतिज़ार कर रहे थे। ताकि वो मुझे गुड बाय बोल सके। वे अपने रूम से निकल कर मुझसे मिलने आए थे और मैं फ़ोन पर थी इसलिए उन्होंने मुझे डिस्टर्ब नहीं किया। वे काफी देर तक मेरा इन्तिज़ार करते रहे।"

आपको बता दें, एक्ट्रेस कटरीना कैफ को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान खान को जाता है। कटरीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फ़िल्म बूम से की थी जो फ्लोप हुए। जिसके बाद कटरीना की जिंदगी में सलमान खान आए। सलमान खान के साथ कटरीना कैफ ने 'मैंने प्यार क्यूँ किया' 'एक था टाइगर' 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों में काम किया। कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म में भी उनके हीरो सलमान खान है और उनकी फिल्म का नाम भारत है जो साल ईद में रिलीज़ हो रही है।