उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
bffs with vogue season 3
bffs with vogue season 3|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

नेहा धूपिया के चैट शो ‘बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3’ में ख़ुशी ने बताया अपने तीसरे टैटू का राज

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3’ में पहुंचीं और अपने बारे में खुलकर बातें कीं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी कपूर ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनकी फिल्म ने अच्छा-खासा प्रदर्शन किया और उनके एक्टिंग स्किल की तारीफें भी हुई। जिसके बाद जाह्न्वी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री लेने की तैयारी कर रही है।

वैसे तो खुशी मॉडलिंग करना चाहती हैं, पर उनकी माँ श्रीदेवी को ये पसंद नहीं था और अब श्रीदेवी इस दुनिया में भी नहीं है। इसलिए खुशी भी अपनी बड़ी बहन की तरह बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं और अपनी बहन की तरह डेब्यू फिल्म को लेकर थोड़ी कंफ्यूज भी हैं।

View this post on Instagram

👯‍♀️ #voguebffs

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

हाल ही में जान्हवी और खुशी कपूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया के सिलेब्रिटी टॉक शो 'बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3' में पहुंचीं और दोनों ने अपने बारे में खुलकर बात की। इस दौरान खुशी ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पापा बोनी कपूर उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। खुशी ने बताया कि उनके पिता ने घर में उनके लिए नियम तय किए हुए हैं। घर में उनके लिए कर्फ्यू लगाया हुआ है। खुशी मानती हैं कि उनके पिता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव हैं।

कार्यक्रम की मेजबान अभिनेत्री नेहा धूपिया ने जब उनसे उनके फिल्म जगत में कदम रखने के इरादे के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा 'हां' और यह भी कि वह निर्देशक करण जौहर का आंख मूंदकर अनुसरण करेंगी, लेकिन सह-कलाकार का चयन उनके पिता करेंगे।

इस पर नेहा ने पूछा, "खुशी, तुम 18 साल की हो। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि क्या तुम किसी तरह की मुसीबत में कभी फंसी हो?"

खुशी ने कहा, "कर्फ्यू! मैं कहां हूं? मैं किस के साथ हूं? एक बार मेरे डैडी ने मेरे दोस्त को एक मैसेज किया था, 'हे बेटा! अपनी और खुशी की फोटो भेजो।"

तब नेहा ने पूछा, "क्या तुम्हारा परिवार इस बात से खुश है कि तुम डेटिंग कर रही हो या तुमने उन्हें इस बारे में बताया नहीं है?

खुशी ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि पापा को मेरे एक लायक प्रेमी के साथ रहने पर कोई परेशानी नहीं होगी।"

अपने टैटू के बारे में बोलते हुए खुशी ने बताया कि उनकी बॉडी पर तीन टैटू हैं जिसमें से एक उनके फैमिलि मेंबर्स के जन्मदिन हैं जो रोमन नंबर में लिखे हैं, एक उनकी लोअर बैक पर है जिसमें लिखा है 'खुद की राह बनो' और तीसरा टैटू है जिसमें उनकी बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है। खुशी अपनी बहन जाह्न्वी के साथ शो में आईं। शो का प्रसारण 27 अप्रैल को कलर्स इंफिनिटी पर होगा।