उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
फिल्म छपाक शूटिंग 
फिल्म छपाक शूटिंग |उदय बुलेटिन 
बॉलीवुड बुलेटिन

छपाक की शूटिंग के दौरान सरेआम इस एक्टर को Kiss करती दिखीं दीपिका, वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो बनाने वाले ने कहा- इसे बच्चों को मत दिखाओ, कुछ और ही चल रहा है... 

Puja Kumari

Puja Kumari

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ये फिल्म दीपिका के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म साबित होने वाली है क्योंकि इस फिल्म को पूरा करने में दीपिका का अब तक का सबसे ज्यादा समय लगने वाला है। आपको पता ही होगा कि अभी भी फिल्म की शूटिंग चल रही है और आए दिन इसके कई सारे क्लिप व तस्वीरें भी सामने आ रहे हैं, ऐसे में आज कुछ वीडियोज सामने आए हैं जो कि इस फिल्म की शूटिंग के ही है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस वीडियो में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने को-स्टार विक्रांत मैसी को किस कर रही हैं। इस सीन को फिल्माते हुए वहां बेहद ही भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई थी, जिसमें से किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में इन सीन को कैद कर लिया और कुछ ही समय में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया गया, फिर देखते ही देखते इन वीडियोज ने ऐसा धमाल मचाया कि हर कोई इसकी चर्चा करने लगा।

फिल्म छपाक शूटिंग 
फिल्म छपाक शूटिंग 
google

इस वीडियो में विक्रांत और दीपिका एक बिल्डिंग की छत पर रोमांटिक सीन शूट करते दिखाई दे रहे हैं। पहले विक्रांत दीपिका को गले लगाता है इसके बाद उनका किस सीन शूट किया जाता है। वहीं दूसरे विडियो में विक्रांत-दीपिका के इस सीन को दूसरे एंगल से जूम करके लिया गया है, जिसमें आप साफ-साफ देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण पिंक दुपट्टा और वाइट सूट में नजर आ रही हैं। वहीं विक्रांत हल्के भूरे रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो को जब गौर से सुनेंगे तो शूट करने वाला शख्स कहता है कि, 'इसे बच्चों को मत दिखाओ... कुछ और ही चल रहा है अंकल।' इस फिल्म के प्रति लोगों की जागरूकता उसी दिन बढ़ गई थी जब दीपिका पादुकोण ने अपना फर्स्ट लूक शेयर किया था जिसे लोगों ने काफ़ी सराहा भी था लेकिन बता दें कि इस लूक के लिए दीपिका को बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है।

यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है जिसे मेघना गुलजार डायरेक्टर कर रही हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं विक्रांत लक्ष्मी के पूर्व बॉयफ्रेंड व सोशल एक्टिविस्ट आलोक दीक्षित के रोल में दिखेंगे। "छपाक" एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।