उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बॉलीवुड बुलेटिन

Video: आखिर शाहरुख खान ने पीएम मोदी की बात मान कर उनके लिए गाना गा ही दिया !

शाहरुख खान ने ‘करो मतदान’ गाने के माध्यम से लोगों से मतदान करने की अपील की है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

इसे कहते हैं देर आए, लेकिन दुरुस्त आये। ये उपवाक्य शाहरुख़ खान और उनके नए गाने 'करो मतदान' के ऊपर बिलकुल फिट बैठता है। वैसे तो बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान यानी शाहरुख खान हमेशा से प्रासंगिक कार्यों में अपना योगदान देने में सबसे आगे रहे हैं। लेकिन इस बार शाहरुख खान ने एक मजेदार वीडियो जारी करके देश भर के लोगों से वोट देने का आग्रह किया है। वो काबिले तारीफ है। इस गाने को उन्होंने अपनी आवाज भी दी है।

आज भारत में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह ने भारतीय नागरिक होने का अपना कर्तव्य निभाया है और लोगों से अपील की है कि वो भी देश हित के बारे में सोचते हुए अपने सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक 'मतदान' जरूर करें।

'करो मतदान' गाने के जरिए शाहरुख ने देश की जनता से मतदान करने का आग्रह किया है। गाने में उन्होंने यह समझाया है कि किस तरह मतदान से हम किसी ऐसे नेता को चुन सकते हैं जो देश से प्यार करे और देश की जनता को खुद से बढ़कर समझे।

शाहरुख ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "पीएम साहब नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिविटी के लिए बोला था। मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में.. आप लेट मत होना वोट करने में। मतदान करना न केवल हमारा अधिकार है, बल्कि यह हमारी ताकत भी है। इसका उपयोग करें।" अब्बी विरल के लिखे इस गाने को धुन तनिष्क बागची ने दी है।

इस गाने के साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक डिस्क्लेमर भी लगा है। जिसमें लिखा है "यह वीडियो लोगों को मतदान के प्रति प्रोत्साहित करने व सार्वजनिक हित के लिए बनाया गया है। यह वीडियो किसी भी राजनीतिक उम्मीदवार या राजनीतिक दल या किसी भी प्रकार के राजनीतिक उम्मीदवार या पार्टी द्वारा रखे गए किसी भी विचार या स्थिति का समर्थन नहीं करता है।”

आपको बता दें कि शाहरुख खान बॉलीवुड के एकमात्र कलाकार है जिन्होंने तीन डॉक्टरेट उपाधि हासिल की है। हाल ही में, उन्हें लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ द्वारा परोपकार में एक मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है। वहीं, फिल्म की बात करें तो पर्दे पर आखिरी बार शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे।