उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
DDLJ फिल्म का एक सीन 
DDLJ फिल्म का एक सीन |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

अपने ऑन स्क्रीन बेटे को मिस कर रहे थे अनुपम खेर, ट्विटर पर आया दिल जीतने वाला मैसेज

शाहरुख खान ने अनुपम खेर को दिया सांप सीढ़ी खेलने का इनविटेशन।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन 1995 में आई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' में उनके बाप-बेटे की जोड़ी ने फिल्म को सुपर-डुपर हिट बना दिया। फिल्म में दिखाए गए बाप-बेटे के 'कूल' रिश्ते और हंसी-मजाक दर्शकों को बहुत पसंद आए और DDLJ अपने दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई इस फिल्म के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सुपर स्टार बन गए और अनुपम खेर (Anupam Kher) की पहचान मंझे हुए कलाकार के रूप में होने लगी।

अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों न्यूयॉर्क सिटी में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे थे। तभी उन्हें शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और DDLJ की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती की याद आने लगी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को मिस करने की बात कही।

अनुपम (Anupam Kher) ने फिल्म का एक ग्राफिक ट्वीट किया, जहां दोनों मशहूर लाइनें - "ओ पोच्ची, ओ कोका, ओ बोबी, ओ लोचा" कहते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने इस क्लिप के शीर्षक में लिखा, "प्रिय शाहरुख, अचानक न्यूयॉर्क में आपको याद कर रहा हूं। हमने कुछ हसीन पल साथ बिताए हैं। और फिर हम दोनों बड़े हो गए। प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा आपके लिए।"

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इसी ट्वीट पर रिप्लाई किया। शाहरुख़ खान ने डैडी कूल से कहा -

“अरे नहीं डैडी कूल ! 'ग्रो उप' हों आपके दुश्मन। हम दोनों का दिल तो बच्चा है जी। घर आइए साँप सीढ़ी खेलेंगे और हवा में रेत के महल बनाएंगे। मिस यू।”

आपको बता दें कि, अनुपम खेर ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्में की हैं और इसमें 'डर' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का नाम प्रमुखता से आता है। वहीं दोनों की सबसे सफल फिल्म DDLJ आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम पिछली बार फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर' में नजर आए थे। वहीं शाहरुख फिलहाल चीन में हैं और 9वें बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग ले रहे हैं। उनकी फिल्म 'जीरो' के प्रदर्शन से इस महोत्सव का समापन होगा।