उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Stree 2 
Stree 2 |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

राजकुमार को इस बॉलीवुड स्टार ने किया ‘स्त्री 2’ में रेप्लस, निर्माता ने बताई वजह...

2018 की सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल में वरुण धवन लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

''स्त्री" राजकुमार राव की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने राजकुमार राव के फ़िल्मी करियर ग्राफ को ऊपर पहुंचाने में बहुत मदद की है। राजकुमार राव के अलावा 'स्त्री' में श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और फ्लोरा सैनी जैसे बड़े सितारे मौजूद थे।

फिल्म 'स्त्री' ना केवल दर्शकों को पसंद आई बल्कि इस फिल्म ने स्टार कास्ट को विशेष पहचान भी दिलाई। फिल्म का डायलॉग 'वो स्त्री तुम कल आना' लोगों की जुबान मैं ऐसा बसा कि डायलॉग ऑफ़ द ईयर बन गया। इस फिल्म का सबसे ज्यादा फायदा राजकुमार को मिला। राजकुमार राव फिल्म ''स्त्री" के बाद फिल्म समीक्षकों के पसंदीदा कलाकार बन गए।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर 
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर 
Google

फिल्म का क्लाइमेक्स ऐसा था कि दर्शक 'स्त्री' के सीक्वल का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं को भी पूरा यकीन है कि जिस तरह दर्शकों के बीच 'स्त्री' का क्रेज था 'स्त्री 2' को भी दर्शक देखना पसंद करेंगे।

दरअसल फिल्म 'स्त्री' के निर्माता इसके बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन से इतने खुश हैं कि वे बहुत जल्दी 'स्त्री 2' के साथ बॉक्स ऑफिस में फिर से तहलका मचाने की योजना बना रहे हैं। लेकिन राजकुमार के प्रशंसकों के लिए कुछ बुरी खबर है क्योंकि 'स्त्री' के सीक्वल में राजकुमार राव की जगह किसी और एक्टर को मौका मिल सकता है।

अब सवाल ये है कि बॉलीवुड में ऐसा कौन सा अभिनेता है जो राजकुमार राव को टक्कर दे ? तो हम बता दें कि 'स्त्री 2' में निर्माता ने वरुण धवन को लेने की योजना बना रखी है। वैसे भी वरुण के अलावा इस रोल में कोई और फीट भी नहीं बैठ सकता।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर
Google

'स्त्री' में राजकुमार राव के ना होने से दर्शक थोड़ा नाराज़ हो सकते हैं लेकिन वरुण धवन की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है। अब देखना ये है कि इस बार वरुण, राजकुमार की तरह दर्शकों को हंसा-हंसा कर डरा पाते हैं या नहीं। इसके लिए हमें बस थोड़ा इंतजार करना होगा।

आपको बता दें, वरुण धवन की फिल्म "कलंक" इस महीने रिलीज होने जा रही है। कलंक धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही मल्टी स्टार फिल्म है। जबकि राजकुमार राव के खाते में इस समय पांच फिल्में हैं। उनकी उपकमिंग फिल्मों में 'मेड इन चाइना', 'इमली', 'मेंटल है क्या', 'और 'तुर्रम खान' खान शामिल है। 2020 का आने वाला साल राजकुमार राव के नाम होने वाला है।