Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
बॉलीवुड बुलेटिन

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज़, टाइगर की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म

टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। 

करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को देख कर ऐसा लगता है कि यह फिल्म, स्कूल में युवाओं के बीच प्रतिस्पर्धा, बनते- बिगड़ते रिश्तों और दोस्ती में हुए झगड़ों को दर्शाती है। इस फिल्म से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पांडे अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। अनन्या पांडे के अलावा तारा सुतारिया की भी यह पहली फिल्म होगी। फिल्म के लव ट्रायंगल में टाइगर श्रॉफ मेल लीड हैं।

फिल्म में, टाइगर एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं, जो स्टूडेंट ऑफ द ईयर का खिताब जीतना चाहता है। टाइगर और तारा की जोड़ी शानदार लग रही है। दोनों को डांस प्रतियोगिता में जोड़ी के तौर पर भी दिखाया गया है। वहीं अनन्या को एक बिगड़ैल और घमंडी लड़की के रूप में दिखाया गया है ।

कारन जौहर के साथ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के कलाकार
कारन जौहर के साथ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के कलाकार
Google

यह फिल्म अपने पहले भाग की तरह ही, काफी रोमांचक लग रही है। जैसा कि आपको पता है, टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 भी डांसिंग और एक्शन का तगड़ा कॉम्बिनेशन होगा। बॉलीवुड की लेटेस्ट दिवा अनन्या और तारा इस फिल्म में क्या कमाल करती हैं इसके लिए तो हमें फिल्म के रिलीज़ होने का इन्तिज़ार करना होगा।

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का ट्रेलर यहां देखें -

इस फिल्म में दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ भी नज़र आने वाले हैं। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" की सीक्वल है, जो अपने समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी।

आपको बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। जो कि कारन जौहर की प्रोडक्शन कंपनी है। इस फिल्म के बाद अनन्या, पति पत्नी और वो फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें वे कार्तिक आर्यन के अपोजिट दिखेंगी।