उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
खतरे में हैं वरुण धवन की प्रेमिका की जान
खतरे में हैं वरुण धवन की प्रेमिका की जान|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

वरुण धवन की खूंखार फैन का खौफनाक खेल, खतरे में हैं प्रेमिका की जान 

वरुण धवन को एक महिला प्रशंसक ने दी धमकी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को कुछ दिन पहले एक फैन से धमकी मिली थी। वरुण की एक फैन ने उनकी प्रेमिका नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दी है, जिसपर जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि उनके सेलिब्रिटी स्टेटस की कीमत उनके करीबी व प्रियजनों को नहीं चुकानी चाहिए।

दरअसल वरुण की एक महिला प्रशंसक वरुण से मिलने के लिए उनके घर के बाहर इंतजार कर रही थी। अभिनेता बहुत व्यस्त थे, ऐसे में वह बाहर नहीं आए और इससे वह बहुत नाराज हो गई और अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया और कहा, 'मैं नताशा को मार दूंगी।' रिपोर्ट के मुताबिक, जब लड़की ने वहां से जाने से मना कर दिया तो सुरक्षा अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचना दी।

View this post on Instagram

Daddy no.1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर वरुण ने कहा, "पुलिस मामले को देख रही है, तो मैं इस बारे में कुछ बोलने से दूर रहना चाहूंगा। इस बात को परे रखते हुए, मैं आम तौर पर यह कहना चाहूंगा कि यह गलत बात है। मेरे सेलिब्रिटी स्टेटस के चलते मेरे प्रियजनों को इसकी कीमत नहीं चुकानी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "यह गलत है। बात जब प्रशंसकों की आती है तो मैं बहुत मिलनसार हूं। मैं हमेशा उनके लिए समय निकालता हूं। मैं अपने प्रशंसकों को उतना ही प्यार करता हूं जितना वे मुझे करते हैं। लेकिन, किसी बुरी घटना की अपेक्षा नहीं की जाती।"

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मीडिया में खबर फैल रही थी कि वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ जल्दी ही शादी कर सकते हैं। लेकिन वरुण ने साफ साफ कहा है कि वह अभी काफी बिजी है, उनका इतनी जल्दी शादी करने का कोई इरादा नहीं है। वरुण के परिवार को अक्सर नताशा के साथ समय बिताए देखा जाता है।

View this post on Instagram

#ZAFAR #fanart a boy who exsisted

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनता जल्द ही बहुप्रतीक्षित व कई सितारों से सजी फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी महीने 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।इस फिल्म वरुण के साथ अलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य राय कपूर लीड रोल में हैं।