Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
बॉलीवुड बुलेटिन

अमिताभ बच्चन ने बताया पोती आराध्या की कौन सी बात पर छिड़कते हैं जान 

अमिताभ बच्चन ने अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के बारे में ‘स्टारी नाइट्स 2. ओ!’ के सीजन फिनाले एपिसोड में कई बातें कही है। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि जब उनकी पोती आराध्या (Aaradhya Bachchan) आकर उनके वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती हैं तो इससे उन्हें बहुत खुशी होती है।

आराध्या (Aaradhya Bachchan) अभिनेता अभिषेक बच्चन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी हैं। अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा के दो बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्य हैं।

एक बयान में कहा गया अमिताभ ने अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के बारे में 'स्टारी नाइट्स 2. ओ!' के सीजन फिनाले एपिसोड में बात की।

View this post on Instagram

✨💖✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अमिताभ ने कहा, "मैं इन सबसे प्यार करता हूं। जब मैं अपने ग्रैंड किड्स को लाड़-प्यार करना थोड़ा बिगाड़ना चाहता हूं तो इस बात का ध्यान रखता हूं कि उनके माता-पिता मेरा विरोध न करें।"

उन्होंने कहा, "आारध्या (Aaradhya Bachchan) अभी भी आती है और मेरे वर्किं ग डेस्क को नुकसान पहुंचाती है क्योंकि वह डेस्क पर रखे पेन का इस्तेमाल करना चाहती है या कुछ लिखना चाहती है और मेरे लैपटॉप के साथ प्ले करना चाहती है। इससे मुझे बेहद खुशी होती है और यह एक अच्छा अनुभव है।" एपिसोड का प्रसारण जी कैफे चैनल पर रविवार को होगा।

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) का हिंदी सिनेमा में 50 सालों का सफर पूरा हो चुका हैं। इसमें कोई शक भी नहीं कि अमिताभ बच्‍चन ने इन 50 सालों में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए सफलता की उन बुलंदियों को छुआ है जो हर किसी को नसीब नहीं होती हैं। अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) को उनके काम के प्रति भूख ने स‍िनेमा के श‍िखर तक पहुंचाया है। 15 फरवरी 1969 से ही अमिताभ का अभिनय कर‍ियर शुरू थी। इसी दिन उन्‍होंने अपनी पहली फ‍िल्‍म सात हिंदुस्तानी साइन की थी। अमिताभ बच्‍चन की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी।