उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Kalank First look of aditya ray kapoor
Kalank First look of aditya ray kapoor|Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के बारे में क्या बोल गए कमाल खान, जानें 

अभिनेता वरुण धवन ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ में अपने किरदार जफर के पहले आधिकारिक लुक का अनावरण किया।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

यश राज बैनर की मोस्ट अवेटेड फिल्म कलंक का फर्स्टलुक कल निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर रिलीज़ किया। जिसके बाद हर कोई इस फिल्म की तारीफें कर रहा है। करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा, यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है, मेरे पिता यश जौहर इस फिल्म को बनाना चाहते थे लेकिन ये संभव नहीं हो सका, मैं खुशकिस्तम हूं, इसलिए मुझे यह मौका मिला है।

कलंक का फर्स्टलुक हमें भी काफी पसंद आया। लेकिन लगता है फिल्म क्रिटिक कमाल रशीद खान को करण जौहर की फिल्म का फर्स्ट लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। कमाल रशीद खान ने कारन को ट्वीट करते हुए लिखा करण जौहर की फिल्म कलंक फ्लॉप होगी।

कमाल रशीद खान का ट्वीट

मेरी आज की भविष्यवाणी!

करण जौहर 2019 में 3 बड़ी फिल्में केसरी, ब्रह्मास्त्र और कालांक रिलीज़ करेंगे और सभी 3 सुपर फ्लॉप होंगी। क्योंकि करण जौहर अच्छी फिल्में बनाने के बजाय अपने अच्छे दोस्तों की पीठ में छुरा घोंपने में व्यस्त हैं। आज उसका अहंकार रावण की तरह आसमानी है!

आपको बता दें बुधवार को करण जौहर ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा था ''पेश है जफर के रोल में वरुण धवन। ये जिंदगी और खतरों के साथ फ्लर्ट करता है।'' पोस्टर में वरुण आंखों में काजल लगाए, कान में बाली पहने, लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। जिसके बाद करण ने संजय दत्त और आदित्य राय कपूर का फर्स्ट लुक भी शेयर किया।

कलंक के एक्टर का लुक काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वरुण के लुक पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं। एक्टर का लुक ट्रांसफॉर्मशन उन्हें इंप्रेस कर रहा है।

माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा सहित फिल्म के अन्य सितारों ने वरुण के किरदार को सराहा। आलिया ने वरुण के किरदार को 'प्यार में निडर, प्यार के लिए निडर' करार दिया। जफर के पोस्टर को साझा करते हुए फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि जफर अपनी जिंदगी और खतरों के साथ फ्लर्ट करता है।