उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
रतन टाटा की भूमिका में दिखेंगे बोमन ईरानी  
रतन टाटा की भूमिका में दिखेंगे बोमन ईरानी  |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक फिल्म में बोमन ईरानी निभा रहे हैं इस महान व्यक्ति का रोल

PM Narendr Modi की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक पोस्टर साल की शुरुआत में 7 जनवरी को रिलीज हो चुका है। फिल्म में व‍िवेक ओबरॉय PM Modi के लीड रोल को निभाते नजर आएंगे। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक पोस्टर साल की शुरुआत में 7 जनवरी को रिलीज हो चुका है। फिल्म में व‍िवेक ओबरॉय पीएम मोदी के लीड रोल को निभाते नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा है इस फिल्म के दूसरे किरदारों की। पीएम मोदी की मां, पत्नी, अमित शाह के किरदार के बाद ब‍िजनेसमैन रतन टाटा के किरदार को न‍िभाने वाले एक्टर का खुलासा हो गया है। अभिनेता बोमन ईरानी आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में बिजनेस टाइकून रतन टाटा की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

बोमन ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग रविवार से अहमदाबाद में शुरू कर दी है। इसमें उनके बेटे अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मोदी की भूमिका में नजर आएंगे।

बोमन ने एक बयान में कहा, "मुझे सोशल मीडिया पर हमेशा ऐसी टिप्पणियां मिलती हैं कि मैं रतन टाटा से मिलता-जुलता हूं। मैंने हमेशा से सोचता था कि जिस दिन भी मुझे इस भूमिका का प्रस्ताव मिलेगा, मैं इसे खुशी से निभाना चाहूंगा।"

उन्होंने कहा, "इसलिए जब उमंग, संदीप और विवेक ने मुझे भूमिका के लिए फोन किया, तो इसे करने के लिए मैं तुरंत तैयार हो गया। काफी शानदार टीम है और उमंग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हमने पहले ही फिल्म में मेरे हिस्से की शूटिंग कर ली है और यह बहुत अच्छा रहा।"

आपको बता दें फिल्म में पीएम मोदी की मां हीराबेन का किरदार एक्ट्रेस जरीना वहाब न‍िभाएंगी। प्रधानमंत्री की पत्नी जशोदाबेन का किरदार बरखा बिष्ट न‍िभाएंगी। वहीं मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में दिखेंगे। ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की यह फिल्म 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज़ होगी। ऐसे में यह फिल्म मोदी के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकती है।

एजेंसी