Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
 ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ Teaser release
‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ Teaser release|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ ने मचाया कहर, Video 

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ की आने वाली भोजपुरी फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान का टीज़र रिलीज़ होते हे सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपर स्टार दिनेश लाला यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को दुनिया के सामने किसी पहचान की जरुरत यही है। वे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार के नाम से मशहूर है। उनकी फिल्में भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) इंडस्ट्री में रिलीज़ होते ही धमाल मचा देती है, उनकी फिल्मों का तेवर भी कुछ अलग होता है। भोजपुरी मीडिया के मुताबिक दिनेश लाला यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' (Sher-E-Hindustan) पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। मीडिया सूत्रों की माने तो फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' (Sher-E-Hindustan) में दिनेश लाला यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) एक्शन, डांस और रोमांस का जोरदार तड़का लगाते नजर आने वाले हैं।

दिनेश लाला यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान (Sher-E-Hindustan) में इस साल होली में रिलीज़ होने वाली है। वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में 'होली' पर रिलीज़ होने वाली फिल्में बड़ी फिल्में मानी जाती है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman khan) की फिल्में ईद में रिलीज़ होती है और जिस तरह बॉक्स-ऑफिस में नया रिकॉर्ड बना देती हैं ठीक उसी तरह भोजपुरी फिल्मों के लिए होली सबसे बड़ी रिलीज़ है। निरहुआ की इस फिल्म का निदेशन मनोज नारायण कर रहे हैं उन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। शेर-ए-हिंदुस्तान' (Sher-E-Hindustan) में निरहुआ के अलावा आयुष रिजाल, नीता धुंगाना, सुनील थापा, संतोष पहलवान और अमृत कुमार हैं। भोजपुरी फिल्म में मधुकर आनंद का म्यूजिक है और इसके लिरिक्स ढेर सारे लोगों ने लिखे हैं।

आपको बता दें कि, सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का टीज़र रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में छा गया है। टीजर देखकर ही अंदाज हो गया है कि फिल्म म्यूजिक और एक्शन के मामले में शानदार रहने वाली है। इस फिल्म में निरहुआ नई हीरोइन के साथ नजर आने वाले हैं।