Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
The Thackeray Film
The Thackeray Film|The Thackeray Film- Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

Thackeray Film Review: मुंबई में ठाकरे का फर्स्ट शो सुबह 4.15 बजे से, भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा 

Thackeray Release नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठाकरे आज रिलीज हो चूकि है। महाराष्ट्र में इस फिल्म को लेकर समर्थकों के बीच जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) के संस्थापक और महाराष्ट्र के दिग्गज नेता बाला साहेब ठाकरे (Bal Thackeray) के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे (Thackeray) आज रिलीज हो चुकी है। शिवसेना (Shiv Sena) समर्थकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में बाल ठाकरे (Bal Thackeray) का किरदार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) निभा रहे हैं। बाला साहेब ठाकरे (Bal Thackeray) ने जीवन भर मराठियों के अधिकार के लिए जंग लड़ी थी। उन्होंने मराठियों को सर उठाकर जीना सिखाया था। इसी वजह से बालासाहेब ठाकरे (Bal Thackeray) को महाराष्ट्र- मुंबई का हीरो माना जाता है।

मुंबई में फिल्म ठाकरे (Thackeray) को लेकर लोगों में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली। मुंबई आईमैक्स वडाला में फिल्म ठाकरे (Thackeray) का फर्स्ट शो सुबह 4.15 बजे रखा। भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब थियेटर में मूवी इतनी सुबह रिलीज हुई। महाराष्ट्र के हीरो 'ठाकरे' (Thackeray) पर बनी फिल्म को देखने के लिए लोग 4 बजे के आसपास आईमैक्स वडाला के बाहर खड़े थे। ऐसा लगा मानो कोई सेलिब्रेशन हो रहा है। थियेटर के बाहर ढोल-ताशे बजे। हॉल को फूलों से सजाया गया। शिवसेना (Shiv Sena) के कार्यकर्ता और नेता हॉल के बाहर मौजूद दिखे।

बाल ठाकरे (Bal Thackeray) का रोल कर नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने भी मराठियों के बीच खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है। एक्टर का महाराष्ट्र में रजनीकांत जैसा स्टारडम देखने को मिल रहा है। सिनेमाहॉल के बाहर एक्टर के बड़े-बड़े पोस्टर और होर्डिंग लगे हुए हैं।

आपको बता दें कि अभिजीत पंसे द्वारा निर्देशित व संजय राउत द्वारा लिखित फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में अमृता राव और सुधीर मिश्रा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में बाल ठाकरे का किरदार निभा रहे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि जब महाराष्ट्र बुरे दौर से गुजर रहा था तो उस वक्त दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो का गुस्सा और अक्खड़पन जायज था।