Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
ढिंचक पूजा ‘नाजे जब कुड़ी दिल्ली दी’ (Dhinchak Pooja new song ‘Nache Jab Kudi Dilli Di’) 
ढिंचक पूजा ‘नाजे जब कुड़ी दिल्ली दी’ (Dhinchak Pooja new song ‘Nache Jab Kudi Dilli Di’) |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

‘नाचे जब कुड़ी दिल्ली दी’ के साथ तहलका मचाने दोबारा लौट रही हैं ढिंचक पूजा, कपिल शर्मा के जोक्स से ज्यादा मजेदार है गाना 

ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है, अपने बिंदास गानों की वजह से ढिंचक पूजा एक सेलिब्रिटी बन चूकी हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है क्योंकि ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja) ने बहुत ही कम समय में लोगों तक अपनी पहचान बना ली थी। वे ऐसे लोगों में से एक हैं जिन्होंने सोशल मीडिया की दुनिया को हिला कर रख दिया था और कुछ ही समय में अपने अच्छे या बुरे कामों की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थी।

ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja) का पहला गाना "स्वैग वाली टोपी" इंटरनेट पर जबरदस्त हिट हुआ, तो लोगों ने इसे इतना नापसंद किया कि यह गाना तुरंत वायरल हो गया और उसे लोगों ने लोकप्रिय बना दिया। लोगों ने इस गाने का मजाक उड़ाने के लिए इसे 6 मिलियन बार देखा और हिट बना दिया। तब से ढिंचक पूजा ने पीछे मूड़ कर नहीं देखा और वह एक के बाद एक अपने गीतों से लोगों को सिरदर्दी का कारण बनी हुई है।

ढिंचक पूजा का गाना सीधे यूट्यूब पर सुने

आज हमारे पास उनसभी लोगों के लिए बूरी खबर है, जिन्हें ढिंचक पूजा का गाना सुनकर अपने कान खराब किए हैं । जी हां, ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja new song) अब दोबारा वापस आ गई है, अपने नए गाने के साथ 'नाजे जब कुड़ी दिल्ली दी' (Nache Jab Kudi Dilli Di)। इस गाने को सुनकर आपको उतना ही दुख होगा जितना आपको ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja songs) के पहले गाने से हुआ था या उससे अधिक तकलीफ भी हो सकती है। हो सकता है आपके कान के पर्दे फट जाए। इसलिए हमारी सलाह है कि अगर आस-पास ढिंचक पूजा का यह गाना बज रहा हो तो अपने जोखिम पर ही इसे देखे।

इस गाने को सुनकर हो सकता है आपको सिरदर्द की गोली लेनी पड़े, पर क्या करे ये हमारी ढिंचक पूजा हैं। हमने आपको पहले ही चेतावनी दी थी कि यह गाना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। खैर इस गीत के बारे में हमें अपने विचार बताना न भूलें।