Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) |Instagram-Deepika Padukone
बॉलीवुड बुलेटिन

‘मेरे लिए सभी कुछ फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है’ - दीपिका पादुकोण 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का सफल होना स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का सफल होना स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। दीपिका (Deepika Padukone) ने किताब 'द डॉट दैट वेन्ट फॉर ए वॉक' के कवर लॉन्च के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे लिए यह कहना बहुत अद्भुत होगा कि इस वक्त महिला प्रधान फिल्में बेहतरीन काम कर रही हैं लेकिन जब रचनात्मकता की बात आती है तो हमें पुरुष और महिला के दायरे से आगे बढ़कर देखने की जरूरत है।"

'हिचकी', 'तुम्हारी सुलू', 'राजी' और 'पीकू' जैसी महिला प्रधान फिल्मों ने बेहतरीन काम किया है जबकि बिग स्टार्स की बड़ी बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं। दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि मेरे लिए सभी कुछ फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।

View this post on Instagram

much to celebrate...🖤

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

उन्होंने कहा, "यह फिल्म के बारे में है। यह अलग चीज है कि जो फिल्में खान्स ने कीं वे सफल नहीं हुईं जबकि अंधाधुन जैसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसलिए सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है लेकिन हां, मैं एक ऐसा ट्रेंड देखती हूं जहां महिला प्रधान फिल्में अच्छा काम कर रही हैं।

View this post on Instagram

back to school...🎒 #Chhapaak

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि अब फिल्म निर्माता भी महिला प्रधान फिल्मों को लेकर अधिक मुखर हुए हैं।

उन्होंने कहा, "आज हम इस स्थान पर है जहां निर्देशक किरदारों में बदलाव कर रहे हैं। यदि आपकी कहानी प्रधान है और अचानक निर्देशक कहते हैं कि मुझे इसमें बदलाव करने दो और इसे महिला प्रधान करने दो। आपने सुना होगा कि कोई फिल्म दो-तीन साल पहले किसी पुरुष कलाकार को ऑफर की गई और अब वह फिल्म किसी अफिनेत्री को दी गई, जो कि बहुत बड़ी उपलब्धि है।"

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, दीपिका अपनी फिल्म 'पिकू' के को-स्टार इरफ़ान खान के साथ एक बार काम करने को तैयार हैं।डायरेक्टर विशाल भरद्वाज की अगली फिल्म 'सपना दीदी' में दीपिका काम करेंगी और इस फिल्म को फरहान अख्तर की माँ हनी ईरानी निर्देशित करेंगी। जिसके बाद दीपिका मेघना गुलज़ार की 'छपाक', रविकुमार की 'राणा' , संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आने वाली है।

--आईएएनएस