Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’
फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’|Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

‘उरी’ ने की खूब कमाई, विक्की कौशल ने कहा सेना पर और फिल्में करना पसंद करूंगा 

फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भारतीय कमांडो की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल फिल्म को दर्शकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: बॉलीवुड के उभरते कलाकार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कि नई रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) में विक्की कौशल ने भारतीय कमांडो की भूमिका निभा कर दर्शकों का दिल जीत लिया है। दर्शकों द्वारा मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी टीम के लिए यह अनुभव एक सपने जैसा है कि दर्शकों ने इसे स्वीकार कर लिया है। 'उरी.. (Uri: The Surgical Strike)' की सफलता के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सहकलाकारों- मोहित रैना और यामी गौतम के साथ शनिवार को मुंबई में मीडिया से बात की।

विक्की कौशल ने कहा, "जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, तब तक आपको अंदाजा नहीं होता कि यह चलेगी या नहीं। लेकिन कल से फिल्म को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह अभिभूत कर देने वाली है। यह एक सपनीले अनुभव जैसा है कि दर्शकों ने फिल्म को बाहें फैलाकर स्वीकार किया है।"

उन्होंने कहा कि इस फिल्म को जिस तरह दर्शकों का प्यार मिला है मैं चाहता हूं की अपने सेना पर और फिल्में करूं। सेना के काम को देख कर गर्व महशुस करता हूं। विक्की ने ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike)' के निर्देशक आदित्य धर की तारीफ करे हुए कहा कि मैं आदित्य धर के काम से बेहद खुश हूं, क्योंकि बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है।

सूत्रों ने बताया कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Uri: The Surgical Strike Box Office Collection) पर 8.20 करोड़ रुपये की कामई कर ली थी। विक्की कौशल की यह पहली फिल्म है, जिसे दर्शकों से बॉक्स ऑफिस (Uri: The Surgical Strike Box Office Collection) पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने सिर्फ पांच दिन के अंदर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर डाला। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 8.25 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 15 करोड़, सोमवार को 10.25 करोड़ और मंगलवार को करीब 7 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी वर्ष 2016 में जम्मू के उरी में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है, जिसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, कीर्ति कुलहरि, मोहित रैना और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

--आईएएनएस