उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher)
अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher)|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

यू-ट्यूब से गायब हुआ ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर, अनुपम ने उठाए सवाल

जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से यह विवादों में घिर गया है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (Accidental Prime Minister) में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) का किरादर निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) का कहना है कि फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब (You Tube) पर सहज उपलब्ध नहीं है।

अनुपम (Anupam Kher) ने ट्वीट किया, "डियर यू-ट्यूब, मुझे हमारे देश के अलग-अलग हिस्सों से फोन और संदेश आ रहे हैं कि अगर आप 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (Accidental Prime Minister) टाइप करेंगे तो वह 50वें पायदान पर भी दिखाई नहीं देगा। हम कल यू-ट्यूब (You Tube) पर नंबर एक स्थान पर ट्रेंडिंग कर रहे थे। कृपया मदद कीजिए।"

अगर कोई यू-ट्यूब (You Tube) पर 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (Accidental Prime Minister trailer) का ट्रेलर खोजता है तो यूजर को फिल्म से संबंधित अनुपम (Anupam Kher) के साक्षात्कार दिखाई देंगे। हालांकि, अगर कोई 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (Accidental Prime Minister) ऑफिशियल ट्रेलर टाइप करता है तो वह शीर्ष पर दिखाई देना चाहिए।

आपको बता दें कि, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से यह विवादों में घिर गया है , महाराष्ट्र राज्य युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यजीत तांबे पाटील ने फिल्म के निर्माता को एक पत्र लिखकर इसकी रिलीज से पहले एक विशेष स्क्रीनिंग की मांग की है। उन्होंने फिल्म में 'तथ्यों को गलत तरीके से प्रस्तुत' करने पर आपत्ति जताई है।

अलीगढ बीजेपी (BJP) के मीडिया प्रभारी नितीश शर्मा ने पत्र लिख कर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' (The Accidental Prime Minister) की पूरी टीम को सुरक्षा देने की बात कहीं है।

'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' (The Accidental Prime Minister) के ट्रेलर को देख कर यह साफ नज़र आ रहा है कि इस फिल्म के माध्यम से कांग्रेस, सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी पर निशाना साधा गया है। यह फिल्म जिस किताब पर आधारित है वह मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) के प्रधानमंत्री रहे UPA-1 के कार्यकाल को दिखाएगी।

फिल्म में संजय बारू का किरदार अभिनेता अक्षय खन्ना और मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ शाह ने निभाया है। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

--आईएएनएस