उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
विक्की कौशल
विक्की कौशल |IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

करियर में बैकअप की योजना नहीं, हर चीज को अपना 100 प्रतिशत दे - विक्की कौशल 

अपनी विभिन्न भूमिकाओं से दर्शकों पर छाप छोड़ने के बाद विक्की आगामी फिल्म ‘उरी’ और फिल्मकार करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म ‘तख्त’ में दिखाई देंगे।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई | अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिल में जगह बनाने वाले विक्की कौशल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है। मुंबई में अक्षय कुमार द्वारा आयोजित कुडो टूर्नामेंट के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अभिनेता विक्की कौशल ने अपने दिल की बात कहीं। 'मनमर्जिया' और 'राजी' जैसी फिल्मों की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता विक्की कौशल ने लोगों से करियर की बैकअप योजनाएं बनाने से बचने का आग्रह किया है।

विक्की के मुताबिक, एक बार में एक ही योजना पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और उसे अपना 100 प्रतिशत देना चाहिए। उन्होंने लोगों से कहा, "मैंने अभिनय पर अपना पूरा ध्यान देने के लिए इंजीनियर का नौकरी पत्र फाड़ दिया। आपका बैकअप आपकी कमजोरी हो सकती है और इसलिए अपना 2-3 प्रतिशत अतिरिक्त देने के लिए मैंने अपना बैकअप छोड़ दिया।"

उन्होंने शो 'सपने सच होते हैं पर' कहा, "आज सब लोग हर चीज को अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं, लेकिन बैकअप होने पर आप उन अतिरिक्त प्रयासों के लिए प्रेरणा खो देंगे।"

अभी हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में भी आये थे वह उन्होंने अपने लव लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे किये थे। वहां विक्की ने स्वीकारा था कि वे एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं।

अपनी विभिन्न भूमिकाओं से दर्शकों पर छाप छोड़ने के बाद विक्की आगामी फिल्म की बात करें तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म 'उरी-The Surgical Strike' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। 'उरी' के बाद विक्की फिल्मकार करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' में दिखाई देंगे। फिल्म 'संजू' में संजय दत्त के दोस्त 'कमली' का किरदार निभा चुके हैं जिसमें लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया है। हाल ही में उनकी फिल्म 'मनमर्जियां' रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था।