उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मोम के पुतले के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 
मोम के पुतले के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा |IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

सिंगापुर में अनुष्का के मोम के पुतले का अनावरण  

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने मोम के पुतले का अनावरण किया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सिंगापुर | अभिनेत्री एवं निर्माता अनुष्का शर्मा ने सोमवार को सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने मोम के पुतले का अनावरण करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि पहली बार उनका बोलने वाला मोम का पुतला बनाया गया है। अनुष्का ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैडम तुसाद सिंगापुर में पहली बार मेरा बोलने वाला मोम का पुतला लगाया गया है। मैं लगातार प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।"

उसने आगे कहा, "मेरे प्रशंसक सिंगापुर के मैडम तुसाद में जाकर मेरा मोम का बोलता पुतला देख सकते हैं और उसके साथ सेल्फी ले सकते हैं।" अनुष्का के मोम के पुतले के हाथ में एक फोन है।

मैडम तुसाद सिंगापुर के महाप्रबंधक एलेक्स वार्ड ने कहा, "अनुष्का शर्मा एक बड़ी स्टार हैं और उनके साथ काम करना बेहतरीन है। अनुष्का का बोलता मोम का पुतला हमारे सैलानियों को यहां आने के लिए प्रोत्साहित करेगा। हमारे सिंगापुर में भारतीय फिल्म सितारों के और भी मोम के बोलते पुतले बनाने को लेकर आशान्वित हैं।"

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्य राय और माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और रणबीर कपूर जैसे दिग्गज सितारों के बाद अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी मोम का पुतला लगाया गया है।

अनुष्का शर्मा शर्मा की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'जीरो' है , इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं। यह फिल्म रेड चिल्ली एंटरनमेंट के बैनर तले बन रही है, फिल्म की निर्माता गौरी खान हैं। फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

अनुष्का शर्मा हाल ही में अपने पति विराट कोहली के साथ मान्यवर के एक ऐड में नज़र आ चुकि हैं। आपको बता दें अनुष्का और विराट मान्यवर के ब्रांड एम्बेसडर हैं और दोनों की शादी को एक साल होने जा रहा है। 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी की थी। ऐड में अनुष्का और विराट शादी को एक साल भी नहीं हुआ और दोनों एक दूसरे की बुराइयां करने लगे। दोनों दोस्त की शादी में पहुंचे। एक तरफ विराट अपने दोस्त को कह रहे हैं कि 'क्यों कर रहा है शादी' तो दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा अपनी दोस्त को कह रही हैं कि 'देख सोच ले। ' जिसके बाद दोनों एक दूसरे की बुराइया करते देखे गए। सोशल मीडिया पर मान्यवर की यह ऐड फिल्म काफी वायरल हो रहा है। लेकिन आखिर मैं ये क्यूट शिकायतें खत्म होती हैं और दोस्त की धूमधाम से शादी कराते हैं।