अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज
अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज
बॉलीवुड बुलेटिन

इलियाना डिक्रूज को मिला मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी का खिताब 

इलियाना डिक्रूज को मिला ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ का खिताब 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भारतीय साइबर स्पेस के 'मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी' की सूची में कमेडियन कपिल शर्मा को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंच गई हैं। मैकेफी 'मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी' सर्वे के बारहवें संस्करण के मुताबिक, हैकर्स इलियाना के नाम से यूजर्स को वाइरस वाली वेबसाइट्स की तरफ आकर्षित करते हैं।

इलियाना के बाद इस सूची में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा, तब्बू, कृति सैनन, अक्षय कुमार, ऋषि कपूर और परिणीति चोपड़ा के नाम शामिल हैं।

मैकेफी के प्रबंध निदेशक और इंजीनियरिंग उपाध्यक्ष वेंकट कृष्णापुर ने कहा, "आज के युग में, मनोरंजन उद्योग और हस्तियां पहले से कहीं अधिक बड़ी हो चुकी हैं। वफादार प्रशंसक हर समय उद्योग जगत से जुड़े समाचारों से अपडेट रहना चाहते हैं और कनेक्टेड डिवाइसेस की मदद से फॉलोअर्स के लिए अपने पसंदीदा सितारों की जानकारी प्राप्त करना सहज हुआ है।"

आपको बता दें इलियाना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात तेलुगू फिल्मों ‘देवदासी’ से की थी , बॉलीवुड में उन्होंने अनुराग बासु की फिल्म ‘बर्फी’ से कदम रखा। अपनी पहली फिल्म से ही इलियाना ने सफलता का स्वाद चख लिया था। ‘बर्फी’ के लिए उन्हें 'फ़िल्मफेयर बेस्ट फेमल डेबिट' का अवार्ड दिया गया था। ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्तम’, ‘बादशाहो’, ‘रेड’ जैसी फिल्मों में इलियाना काम कर चुकीं हैं। इलियाना आगामी तेलुगू फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' में दिखेंगी।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com